Friday, May 13, 2016

मल्टीपल टाइम फ्रेम्स और क्यों मैं व्यापार घुमाओ - लगातर







+

मल्टीपल टाइम फ्रेम्स और क्यों मैं व्यापार घुमाओ - लगातर ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी द्वारा प्रकाशित साप्ताहिक समाचार पत्र की सदस्यता लें। चार्ट के साथ पूर्ण न्यूजलेटर प्राप्त करें! व्यापारियों नमस्कार! मैं व्यापार घुमाओ क्यों मेरे पिछले समाचार पत्र के बाद, मैं ईमेल मैं व्यापार में उपयोग करने वाले सभी समय फ्रेम के बारे में पूछने के साथ लादा गया था। मेरी विशिष्ट समय थोड़ा बाद में इस पत्र में फ्रेम करने के लिए मैं मिल जाएगा, लेकिन पहले मैं कई समय सीमा के विश्लेषण और यही कारण है कि हम इसका इस्तेमाल की अवधारणा का पता लगाने के लिए चाहते हैं। आप अब तक का एहसास हो सकता है, संस्थागत मांग में खरीदने और संस्थागत आपूर्ति में बेचने की हमारी मुख्य रणनीति पारंपरिक तकनीकी विश्लेषण से बहुत अलग है। इस के लिए कारण सबसे नए व्यापारियों के एक ही किताबें पढ़ते हैं, और दिन के बाद ही उम्मीद के मुताबिक जिस तरह से दिन व्यापार है। असफल / असफल व्यापारियों के आम आंकड़ा 90% है। हाँ, नब्बे प्रतिशत। कुछ अध्ययनों से यह भी है कि संख्या अधिक डाला! पारंपरिक तकनीकी विश्लेषण इतना सफल रहा था, तो अधिक नए व्यापारियों के बाजारों में पैसा बनाने की होगी। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में हमारा मुख्य उद्देश्य लोगों को कैसे और कहाँ संस्थानों कारोबार कर रहे हैं दिखाने के लिए है। आप वास्तव में एक बड़ी बहुराष्ट्रीय निगम लगता है कि या केंद्रीय बैंक 5 पिप्स के लिए दिन भर के कारोबार के लिए इस बाजार की कोशिश कर रहा एक एक मिनट चार्ट देख रहा है? संदिग्ध। इसलिए हमारे कई समय सीमा विश्लेषण इस तरह टूट जाती है। आम तौर पर, हम अपने ट्रेडों की योजना के लिए तीन समय फ्रेम का उपयोग करना चाहिये। हमारा सबसे बड़ा समय सीमा है कि हम लंबे समय के लिए जाना चाहिए या हम कम जाना चाहिए तय करने के लिए जो प्रयोग हमारी प्रवृत्ति, निर्धारित करता है। मैं भी संस्थानों उनके बड़े पैमाने पर आदेश के साथ बना रहे हैं कि आपूर्ति और मांग के स्तर के साथ मदद करने के लिए बड़ा समय सीमा का उपयोग करना। मैं ट्रेडों-हमारे क्षेत्रों में प्रवेश करने के लिए अपने स्तर का प्रतीक होगा जहां मध्यम समय सीमा है। इस माध्यम का समय सीमा का उपयोग करके मुझे एक ठीक-देखते चार घंटे क्षेत्र केवल 30-40 पिप्स विस्तृत हो सकता है, जबकि एक सा-एक दैनिक जोन, 100 पिप्स विस्तृत हो सकता है "सिकुड़ते" मेरे क्षेत्रों के लिए अनुमति देता है। क्यों हम अपने क्षेत्रों की चौड़ाई के बारे में परवाह है? जोनों हमारे बंद नुकसान होना चाहिए कि कैसे बड़े संकेत मिलता है। बड़ी जोनों बड़ा बंद हो जाता है, छोटे क्षेत्रों के छोटे बंद हो जाता है। एक व्यापारी एक तिहाई है, छोटे समय सीमा का उपयोग करने के लिए चुनता है, आम तौर पर इस जहां वह या वह होगा "समय" उनकी प्रविष्टि है। हम प्रवेश के लिए मोमबत्ती पैटर्न में जाना है, जहां कक्षा में, यह है। यह इस समाचार पत्र में सब कुछ प्रकट करने के लिए हमारे छात्रों के लिए उचित नहीं होगा, तो मैं कक्षा में देखने की उम्मीद है! इसलिए समय फ्रेम पर टूटने ट्रेंड लंबे या छोटे के लिए 1. दीर्घकालिक है; हमारे क्षेत्र में ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए जहां के लिए 2. मध्यम समय सीमा; प्रवेश करने के लिए वास्तव में जब 3. सबसे छोटा समय सीमा। कौन सा उपयोग करने के लिए सही समय फ्रेम को चुनने के लिए होता है। फैसला करने के लिए एक बहुत ही आसान तरीका है अपने सबसे लंबे समय फ्रेम, तो चार घंटे, समय फ्रेम भी कर रहे हैं के रूप में तो एक 1 मिनट थोड़ा समझ में आता है के रूप में एक मासिक चार्ट के साथ शुरू 4,5, या 6 के गुणक / भाजक का उपयोग करने के लिए है दूर। एक 30 मिनट, 20 मिनट का उपयोग करना, और जानकारी के लिए भी इसी तरह के रूप में है तो एक 15 मिनट के चार्ट नहीं समझ में आता। इसके बजाय, अंगूठे का हमारे 4,5,6 नियम का उपयोग कर, टूट इस तरह से जाना जा सकता था: दैनिक लंबे समय के लिए, तो नीचे अगले समय सीमा लगाने के लिए 4,5, या 6 से दैनिक विभाजित। चार घंटे चार्ट हमारे नियम फिटिंग, एक दैनिक चार्ट में 6 बार बिताते हैं। अगले समय सीमा के नीचे तो तार्किक एक एक घंटे के चार्ट हो सकता है। ये समय फ्रेम बहुत अच्छी तरह से एक स्विंग व्यापारी के अनुरूप होगा। आप शायद एक दैनिक, साप्ताहिक, और चार घंटे के चार्ट कम अक्सर व्यापार और बड़ा ट्रेडों के लिए जाना चाहता था, तो आप सूट करेगा। एक छोटी अवधि के व्यापारी अभी भी हमारे नियम फिट होगा, जो एक चार, एक घंटे, और दस मिनट के चार्ट इस्तेमाल कर सकते हैं। चार्ट, एक दैनिक के बाद जोड़ी और एक चार घंटे पर, मैं USDJPY मुद्रा जोड़ी पर तेजी को और फिर गिरावट में चिह्नित किया है। जनवरी के शुरू तक, आसान पैसे के रूप में स्पष्ट रूप से प्रवृत्ति ऊपर है व्यापार के लंबे पक्ष पर बनाया जा रहा था। जनवरी 13 के बारे में, एक नई गिरावट स्थापित किया गया है और आसान पैसा कम पक्ष पर आ जाएगा। मैं आसान पैसे का कहना है, मैं वास्तव में क्या मतलब है अपने लाभ लक्ष्य बड़ा हो जाएगा, और ट्रेडों के प्रबंध बिताए अपने समय कम हो जाएगा। काउंटर प्रवृत्ति व्यापार करने के लिए चुनते हैं, जो व्यापारियों को अपने ट्रेडों के प्रबंध अधिक समय खर्च करते हैं, और छोटे लाभ के लक्ष्य के लिए जा रहे हैं। मैं हमेशा अधिक पैसा बनाने के लिए कम काम करने का एक प्रशंसक रहा हूँ। मुझे पता है, मैं अजीब हूँ। स्पष्टता के लिए, मैं केवल दो सबसे हाल ही स्वच्छ आपूर्ति के स्तर को चिह्नित किया है - निकटतम फरवरी में कुछ ही दिनों में तीन बार मारा गया था। इन समय फ्रेम से ही व्यापार आम तौर पर हमें हमारे क्षेत्रों में प्रवेश करने के लिए बहुत सारे अवसर दे। मेरे अनुभव में, का उपयोग करते हुए बहुत छोटे समय फ्रेम मैं इन जल्दी ट्रेडों का लाभ लेने के लिए दिन की ज्यादा मेरे कंप्यूटर के पास होना जरूरी मतलब है। व्यक्तिगत रूप से मैं नहीं बल्कि एक क्षेत्र को हिट करने के लिए इंतजार कर मेरे कंप्यूटर के चारों ओर लटका के अलावा अन्य चीजों से करना होगा! मेरी मध्यम समय सीमा के रूप में चार घंटे के चार्ट के साथ, मैं ट्रेडों में प्रवेश के लिए बहुत समय है, कभी कभी के रूप में ज्यादा के रूप में एक पूरा दिन के बजाय मिनट की एक जोड़ी है। इसलिए यह अब आपके पास है। उम्मीद है कि मैं हम अलग अलग समय फ्रेम का उपयोग क्यों, और मैं मैं व्यापार समय फ्रेम का उपयोग करने के लिए चुना है यही कारण है के बारे में अपने प्रश्नों का जवाब दिया है। आगे स्पष्टीकरण के लिए, हमारी अगली कक्षा में देखने की उम्मीद है!



No comments:

Post a Comment